post image

न्यूजरूम म.प्र.:– मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए आज एक बड़ा फैसला लिया है।

 

मुख्यमंत्री ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में फैसला लेते हुए बताया कि शुक्रवार शाम 6:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक मध्य प्रदेश टोटल लोक रहेगा।

 

लॉकडाउन के दौरान अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी लोगों का बाहर घूमना पूर्णता प्रतिबंधित रहेगा इस कारण आपको कुछ बातों का विशेष ख्याल रखना होगा।

 

इन्हें मिलेगी छूट

 

मीडिया,चिकित्सा सेवाओं से जुड़े लोग,नर्सिंग स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ,मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप,शासकीय कर्मचारियों(अतिआवश्यक कार्य हेतु),राजस्व विभाग नगर निगम,जलकर विभाग, सफाई कर्मचारी।

 

आपको बता दें कि देश में करोड़ों की दूसरी लहर पहली लहर से भी ज्यादा खतरनाक है इसी को दृष्टिगत रखते हुए केंद्र सरकार ने भी s.o.p. जारी की है जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि अत्यावश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर बाकी सभी लोगों को घरों में रहने की सख्त हिदायत सरकार ने जारी की है।

 

सरकारी आदेशों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस प्रतिबंधात्मक और दंडात्मक कार्रवाई करने के लिए मुक्त है।

 

इसका रखें ध्यान

 

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि सरकारी आदेश का पालन करें सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का खुद और अपने परिजनों को पालन करने के लिए निर्देशित करें आज ही किराना सामग्री,दूध,फल,दही स्टोर कर लें जिससे आपको इन 3 दिनों में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

profile-image

devendra_choudhri


" You have right to know the truth. News keeps you aware and you keep the society.
 Stay aware, keep awake.
 Stay connected with us. "