post image

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हर क्षेत्र में बदलाव,फग्गनसिंह कुलस्ते--मण्डला में कार्यकर्ताओं के परिश्रम से बड़ा लक्ष्य हासिल करेंगे,संपतिया उइके 

01

मण्डला विधानसभा स्तरीय बैठक संपन्न...............

न्यूजरूम समाचार मण्डलाः--लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए मण्डला विधानसभा स्तरीय बैठक में लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी का संदेश मतदाताओं तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत रूप से करना है। संदेश पहुंचाने के माध्यम अनेक है लेकिन सतत संवाद संपर्क और प्रवास हमारी संगठन संरचना का मूलाधार है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति आमजनों का विश्वास बढ़ा है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश गति के साथ आगे बढ़ा है देश में हर क्षेत्र में बदलाव आया है। मोदी की गारंटी वाले कार्य और कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर दिख रहे हैं आम जनता को उसका सीधा  लाभ पहुंच चुका है। बूथ विस्तार योजना के माध्यम से हमें केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं सार्वजनिक हित के किये गये कार्य सरकार की योजनाओं से व्यक्तिगत लाभ ले रहे लाभार्थी से चर्चा करना और पिछली सरकार वर्तमान सरकार के बीच का तुलनात्मक बातचीत करना हमारा संवाद का विषय होना चाहिए।

02

प्रदेश के केबिनेट मंत्री मण्डला विधायक श्रीमति संपतिया उइके ने कहा कि कार्यकर्ताओं की परिश्रम से हम बड़ा लक्ष्य लेकर जीत हासिल करेंगे। प्रदेश की सभी 29 सीट पर भाजपा जीत का परचम लहरायेगी। उत्साह उमंग और परिश्रम से हम मण्डला विधानसभा क्षेत्र में पिछली लोकसभा चुनाव की तुलना में और अधिक वोट से इस लोकसभा में जीत हासिल करेंगें उन्होंने विधानसभा के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का संकल्प दिलाते हुए कहा कि मण्डला विधानसभा की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत के भाव के साथ हमें पूरी ताकत से चुनाव मैदान में उतरकर भाजपा की जीत का रास्ता प्रशस्त करना है। भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवेदी ने मण्डला विधानसभा के सभी 320 बूथ में भाजपा के पक्ष में बेहतर चुनाव परिणाम की योजना पर चर्चा की बूथ विजय अभियान के तहत निरंतर मतदान केंद्र में कार्य करने पर जोर दिया। बैठक में लोकसभा विस्तारक  श्रवण पटेल, पूर्व विधायक देवसिंह सैयाम, डॉ शिवराज शाह लोकसभा संयोजक प्रफुल्ल मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष मण्डला विधानसभा प्रभारी विजेंद्र कोकडिया ने भी संबोधित किया।

3

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष सिंघई प्रमोद जैन, अंजनी तिवारी, भगवती श्रीधर, उमेश ठाकुर, प्रदेश मंत्री शशि पटेल, नगरपालिका नैनपुर अध्यक्ष कृष्ण पंजवानी, नगरपरिषद अध्यक्ष मीना हरदहा, जिला पंचायत सदस्य संदीप सिह, शैलेष मिश्रा, जगत मरावी, श्रीमति संजूलता वैष्णव, बद्री नंदा, थामन बरमैया, सुधीर कसार, राजेश जैन, सुषमा मिश्रा, अनीता तिवारी, ललित लोधी, विवेक अग्निहोत्री, अंशुमाली शुक्ला,मण्डल अध्यक्ष अनुराग चौरसिया, सूर्यकांत जंघेला, वीरेन्द्र चंद्रोल, मथुरा यादव, प्रमोद श्रीवास, दिनेश रजक, उमेश शुक्ला, मंजू कछवाहा, आशीष झरिया, जुगलकिशोर बघेल,नीलेश बाजपेयी, संतोष तिवारी सहित मण्डल महामंत्री, मण्डल मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री, प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, सहित जनप्रतिनधि एवं  विधानसभा के सभी अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

profile-image

anil_jangre


" You have right to know the truth. News keeps you aware and you keep the society.
 Stay aware, keep awake.
 Stay connected with us. "