post image

गुनिया की बेरहमी से हत्या: झाड़-फूंक में हत्या की आशंका,  हत्या के बाद शव को पेड़ में फंदे से लटका दिया था

समाचार --जबलपुर से 45 किमी दूर 52 वर्षीय गुनिया की कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। उसकी लाश गांव से एक किमी दूर खेरमाई मंदिर के पास पीपल व कसही के पेड़ में नायलान की रस्सी से लटका मिला। पास में ही खून से सने पत्थर और लाठी-डंडे पड़े थे। मौके पर खूना पसरा हुआ था। हत्या की खबर पाकर एफएसएलऔर एसपी भी पहुंचे थे। हत्या की वजह झांड़-फूंक से जोड़कर देखी जा रही है।

कुंडम टीआई प्रताप सिंह मरकाम के मुताबिक डायल 100 पर सुबह 11 बजे सूचना आई थी कि थाने से तीन किमी दूर कुंडम-निवास रोड पर उचेहरा गांव के बाहर खेरमाई मंदिर के पास एक पेड़ में फंदे से किसी की लाश लटक रही है। पुलिस पहुंची तो मौके पर काफी भीड़ जमा थी। भीड़ में शामिल उचेहरा गांव निवासी देवेंद्र बरकड़े (32) ने शव की पहचान पिता सुनील बरकड़े (52) के रूप में की। बताया कि उसके पिता झांड़-फूंक करते थे। देवेंद्र बरकड़े ने बताया कि उसके पिता सुनील बरकड़े घर से रात 10 बजे निकले थे। मां को बताया था कि अभी आ रहा हूं। उसके बाद से पता नहीं चला। सुबह गांव से एक किमी दूर खेरमाई मंदिर के पास कसही के पेड़ से पिता के शव लटके होने की खबर मिली, तो पहुंचा। देवेंद्र तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा है। उससे छोटा भाई और एक बहन हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि रात में किसी ने बेरहमी से लाठी-डंडे व पत्थर से पीटकर हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया होगा। हत्या की खबर पाकर देर शाम एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली और मामले में जल्द खुलासे का निर्देश दिया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि हत्या झांड़-फूंक के चलते हुई है। गांव में कुछ किशोरियों को रविवार को भाव (देवी का साया) आया था। परिवार के लोगों को संदेह था कि सुनील बरकड़े ने ही भाव चढ़ाया है। उसे उतारने के लिए बुलाया था। पर भाव नहीं उतरा। आज भी दोनों के सिर भाव चढ़ा हुआ है। इसी गुस्से में हत्या करने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस जांच के बाद ही कोई खुलासा करने की बात कह रही है।सभी एंगल पर कर रहे जांच

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि सुनील बरकड़े 52 साल के हैं। ये दो भाई हैं। सभी खेती किसानी करते हैं। जहां शव मिला वहां पास में ही मढ़िया है, जहां गांव के लोग जवारा रखते हैं। पता चला है कि ये झांड़-फूंक करते थे। गांव में कुछ बच्चियों पर भाव आने की बात सामने आई है। घटनास्थल से प्रतीत हो रहा है कि लाठी-डंडे व पत्थर से मारपीट कर हत्या की गई है। शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। प्रकरण को जल्द खोल लेंगे।।

profile-image

anil_jangre


" You have right to know the truth. News keeps you aware and you keep the society.
 Stay aware, keep awake.
 Stay connected with us. "